Moto G8 Smartphone Launch In Brazil Know Price And Specifications

Moto G8 Smartphone Launch In Brazil Know Price And Specifications
Moto G8 Smartphone Launch In Brazil Know Price And Specifications

सार

कंपनी ने Moto G8 स्मार्टफोन को किया लॉन्च 
कंपनी ने इस फोन में दिए तीन कैमरे
इससे पहले जी4 और जी5 स्मार्टफोन को किया था पेश

विस्तार

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने जी सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस मोटो जी8 (Moto G8) को ब्राजील में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन में दमदार प्रोसेसर, एचडी डिस्प्ले और तीन कैमरे दिए हैं। वहीं, कंपनी जल्द मोटो जी8 स्मार्टफोन को यूरोप, अमेरिका, एशिया और ऑस्ट्रेलिया के बाजार में उतारेगी। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले मोटो जी5 प्लस और मोटो जी4 जैसे फोन भारतीय बाजार में उतार चुकी हैं। तो आइए जानते हैं मोटो जी8 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Moto G8 की कीमत 

कंपनी ने इस फोन के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत R$ 1,299 (करीब 20,800 रुपये) रखी है। इसके अलावा ग्राहक इस फोन को Neon ब्लू और Pearl व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं।

Moto G8 की स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला ने इस फोन में 6.4 इंच का एचडी प्लस पंचहोल डिस्प्ले दिया है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मिड-रेंज वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी और चार जीबी रैम का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन स्टॉक एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।


Moto G8 का कैमरा

कंपनी ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।

Moto G8 की बैटरी

मोटोरोला ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी VoLTE, 3.5 एमएम जैक, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही यूजर्स को इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।
Get updates in your Inbox
Subscribe